Breaking

05 July 2023

बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव की गर्दन काटने के लिए 11 करोड़ का ऑफर


 गया। बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव को हत्या की धमकी मिली है। क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने 17 जून को अपने फेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वो बोल रहे हैं कि सहकारिता मंत्री की गर्दन काटकर लाने वाले को मैं 11 करोड़ का इनाम दूंगा। इस धमकी के बाद मंत्री ने एसएसपी आशीष भारती को लिखित शिकायत की है।


 इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने रविवार को धनवंत सिंह राठौर के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। जांच के लिए एक टीम भी बनाई गई है। 

17 जून को क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह ने फेसबुक लाइव किया था। उसमें उन्होंने मंत्री पर राजपूत समाज की बेटी का अपमान करने का आरोप लगाया था। अपने फेसबुक लाइव में धनवंत सिंह कहते दिख रहे हैं कि मंत्री ने मंच से कहा था कि करिश्मा कुमारी हाफ पेंट पहनती हैं। युवा उसकी फोटो खींचते हैं और चूमते हैं। ये राजपूत महिला का अपमान है। इसे लेकर हमने पुलिस में भी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे मंत्री की हत्या होनी चाहिए। जो मंत्री का सिर काटकर लाएगा, मैं उसे 11 करोड़ रुपए का इनाम दूंगा।



वही  सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव ने बताया कि कुछ अपराधी जातीय आधार के नाम पर किसी बड़े गैंग से मिलकर बुरे काम को अंजाम देना चाहते हैं। मेरा जो सिर काटकर लाने पर 11 करोड़ रुपए का इनाम रखा है। इसे लेकर मैंने सरकार को भी लिखा था और एसएसपी को भी। सरकार ने भरोसा दिया था जो इस तरह की धमकी देने वाला चैलेंज है, इससे निपट लेंगे। बिहार में ऐसे रंगदार आते हैं और चले भी जाते हैं।


No comments:

Post a Comment

Pages