Breaking

05 July 2023

अश्लील वीडियो वायरल, ग्रामीण नाराज


 निवाड़ी।
निवाड़ी जिले के नयाखेरा ग्राम में संचालित शाला परिसर से अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला गरमा गया है। ग्रामीणों समेत तमाम जनप्रतिनिधियों ने मोर्चा खोलते हुए मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

बुधवार को ग्रामीणों ने स्कूल में ताला लगाकर स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस व स्थानीय विधायक अनिल जैन मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से चर्चा की।

 दरअसल, पांच दिन पूर्व यहां के प्रधानाध्यापक सियाराम अहिरवार का आंगनवाड़ी सहायिका के साथ संबंध बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। यह सब गतिविधियां स्कूल खत्म होने के बाद कक्षा में चल रही थी। इसका किसी शख्स से वीडियो बनाकर वायरल किया था, जिससे हड़कंप मच गया था।

कल ही निवाड़ी जिला पंचायत सदस्य ममता प्रमोद कुशवाहा ने आज महिला एवं बाल विकास विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद आज ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों के साथ मोर्चा खोलते हुए मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। आक्रोशित ग्रामीण बुधवार सुबह ही नयाखेरा के शासकीय प्राथमिक शाला पहुंच गए और स्कूल के बाहर ताला लगा दिया।


ग्रामीणों के हंगामे की सूचना मिलते ही निवाड़ी विधायक अनिल और तमाम पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। इस दौरान विधायक अनिल जैन ने ग्रामीणों से चर्चा की। मामले में ग्रामीणों का कहना है कि हम हमारे बच्चों को जिस स्कूल में पढ़ने के लिए भेजते है वहां के शिक्षक ही ऐसा करेंगे तो वो बच्चों को क्या शिक्षा देंगे।


No comments:

Post a Comment

Pages