Breaking

08 August 2023

विकास के लिए गूंगे-बहरे विधायक की जरूरत नहीं


अलीराजपुर। मध्यप्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा के चुनाव के दिन करीब आ रहे है नेताओं में आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है, इसकी बानगी हमको आलीराजपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में देखने को मिली, कार्यकर्ता सम्मेलन में 2 हजार से अधिक की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे थे।


प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष नागर सिंह चौहान ने उपस्थित कार्यकर्ताओं के जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा की यहां का विधायक गूंगा- बहरा विधायक है, जो कुछ बोलता ही नही है, ऐसे विधायक क्या जरूरत है।  ऐसा विधायक बनाओगे तो फिर विकास में पिछड़ जायेंगे।


साथ ही भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नागर सिंह चौहान ने विधायक को मंच से चुनौती देते हुए कहा की दोनो मिलकर डिबेट कर लेते है, पर विधायक भागता है, क्यों की उसको बोलते ही नही आता है, 5 साल में एक भी बार भी जिला योजना समिति के बैठक में नही गया, ना ही सरपंच सचिवों की बैठक ली है, मिटिंगो में विधायक प्रतिनिधि को भेज देता है। विकास में आलीराजपुर को एक नंबर पर लाना है तो इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को जितना पड़ेगा।


कांग्रेस की हनुमान भक्ति पर सवाल

कांग्रेस की हनुमान भक्ति को लेकर मंच से नागर सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि जब हम हिंदू संगम के समय अलीराजपुर जिले के घर-घर में हनुमान जी के चित्र वितरित कर रहे थे, उस समय कांग्रेस ने लोगों को कहा कि हनुमान जी का चित्र अगर आप घर में रखेंगे तो आप पागल हो जाएंगे, और नदी- नालों में भगवान हनुमान जी के चित्र फिकवाने वाली यही कांग्रेस है। और आज हनुमान जी का चोला पहन कर हनुमान जी के चक्कर लगा रहे हैं। नागर सिंह चौहान के इस बयान के पीछे कमलनाथ की हनुमान भक्ति और आदिवासी स्वाभिमान यात्रा में कांग्रेसियों के द्वारा एक कलाकार जो हनुमान जी का रूप धारण कर कर यात्रा में उनके साथ चल रहा था, उससे जोड़ कर देखा जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

Pages