Breaking

08 August 2023

राजनीति में न हो धर्म का उपयोग-डॉ. सिंह


 भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने सरकार पर लोक निर्माण विभाग में पदोन्नति के नाम पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि लोक निर्माण विभाग में 3 ऐसे लोगों की पदोन्नति कर दी गई जो उस पद के योग्य नहीं थे। जबकि सीनियर इंजीनियर सहित तीन सीनियर अधिकारी थे ।उनकी पदोन्नति नहीं की गई। 

इसमें करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार हुआ है लेनदेन की भी आशंका   डॉक्टर गोविंद सिंह ने जाहिर की है। डॉक्टर गोविंद सिंह का कहना है कि शिवराज सरकार में चपरासी को भी कलेक्टर बनाया जा सकता है। मुख्यमंत्री से उन्होंने पूरे मामले की जांच की मांग की है वहीं डॉ गोविंद सिंह ने बीजेपी सरकार पर अपने लोगों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है।

 डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि जब सरकार दिवालिया है और लगातार सरकार चलाने के लिए कर्ज ले रही है उस अवस्था में प्रदेश की महंगी जमीनों को कौड़ियों के दाम अपने लोगों को दिया जा रहा है शिवराज सरकार ने अपने लोगों को उपकृत करने के लिए करोड़ों की जमीन की बंदरबांट की है वही डॉक्टर गोविंद सिंह नए छिंदवाड़ा मे हुई बाबा बागेश्वर की कथा को लेकर कहा कि राजनीति में धर्म का उपयोग नहीं होना चाहिए धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए वह इससे सहमत नहीं है।


No comments:

Post a Comment

Pages