Breaking

21 September 2023

प्रदेश में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने जा रही है भाजपाः बृजेंद्र प्रताप सिंह


 टीकमगढ़। चित्रकूट से आरंभ हुई भारतीय जनता पार्टी की जन अशीर्वाद यात्रा विंध्य और बुंदेलखंड के संभागो से होते हुए अब अंतिम पड़ाव पर है और 22 सितंबर को निवाड़ी के ओरछा धाम में रामराजा सरकार के सम्मुख पहुंचकर संपन्न होगी। जन आशीर्वाद यात्रा के प्रति जनता में जिस तरह का उत्साह दिखाई दे रहा है और हर वर्ग के लोग जिस तरह से यात्रा का स्वागत कर रहे हैं, उसे देखकर साफ दिखाई देता है कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। उक्त बातें गुरुवार को टीकमगढ़ में पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के खनिज मंत्री श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कही।


आरोप प्रत्यारोप की पार्टी बनकर रह गई है कांग्रेस

पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के मंत्री श्री बृजेंद्रप्रताप सिंह ने कहा कि आजादी के बाद लंबे समय तक कांग्रेस की सरकारें रही हैं, लेकिन उन सरकारों ने देश-प्रदेश के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस के लोग लगातार आरोप-प्रत्यारोप में लगे रहते हैं और कांग्रेस आज अप्रासांगिक होती जा रही है। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकारों ने जनहित की अनेकों योजनाएं लागू की हैं। केंद्र सरकार ने जहां प्रधानमंत्री आवास, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि, उज्जवला जैसी योजनाएं लागू की हैं, तो प्रदेश सरकार ने लाडली लक्ष्मी, संबल और लाडली बहना जैसी योजनाएं शुरू की हैं, जो देश और प्रदेश के लोगों का जीवन बदल रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनहितकारी योजनाओं का लक्ष्म समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंच कर उसे लाभान्वित करना है। 


पत्रकार वार्ता में प्रमुख रूप से प्रदेश सरकार के मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह लोधी,  प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष तिवारी, जिलाध्यक्ष श्री अमित नूना, विधायक श्री राकेश गिरी, पूर्व विधायक श्री के.के. श्रीवास्तव, श्री अनुराग वर्मा, श्री अश्विनी चढ़ार उपस्थित रहे।


No comments:

Post a Comment

Pages