Breaking

12 September 2023

मोनू मानेसर हिरासत में, राजस्थान पुलिस को सौंपने की तैयारी



  चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को हिरासत में लिया है. बोलेरो और क्रेटा गाड़ी में आये पुलिसकर्मियों द्वारा मोनू मानेसर को उस वक्त हिरासत में लिया गया जब मोनू मानेसर मार्केट से जा रहा था. हरियाणा पुलिस द्वारा मोनू मानेसर को हिरासत में ले राजस्थान पुलिस को सौंपने की तैयारी है. बता दें कि राजस्थान के नासिर और जुनैद हत्याकांड में आरोपी मोनू मानेसर को राजस्थान पुलिस लंबे समय से तलाश रही थी. नूंह हिंसा में भी मोनू मानेसर पर हिंसा का आरोप है. गुरुग्राम सेक्टर- 9 सीआईए ने मानेसर से हिरासत में लिया है.

जुनैद हत्याकांड का मुख्य आरोपी है. नासिर और जुनैद हत्याकांड के बाद से मोनू मानेसर फरार था. इस बीच उसके बारे में कई तरह की खबरें सामने आईं. मोनू मानेसर गौ रक्षा के नाम पर मोनू हथियारों का भी प्रदर्शन करता रहता है. मोनू मानेसर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी खतरनाक और ऑटोमेटिक हथियारों के साथ उसकी बहुत सारी फोटो मौजूद हैं.

नूंह हिंसा में भी मोनू मानेसर आरोपी: 31 जुलाई को नूंह में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद की ब्रज मंडल यात्रा से एक दिन पहले यानी 30 जुलाई को मोनू मानेसर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट साझा किया था. वीडियो में मोनू मानेसर ने अपने दल के लोगों से भारी संख्या में शोभायात्रा में शामिल होने की अपील की थी. नूंह हिंसा में भी मोनू मानेसर को आरोपी बनाया गया है

No comments:

Post a Comment

Pages